Thu. Oct 29th, 2020

Conference for IT Professionals , brainstorming on the theme “The Shift – Inner Technology”

समय के साथ लगातार बदलने वाली टेक्नोलॉजी ने लोगों की लाइफ को हर कदम पर प्रभावित किया है और उनके जीवन को आसान बनाया है। हालांकि दूसरी ओर इससे लोगों के शारीरिक व मानसिक दोनों स्वास्थ्य पर बुरा असर भी हो रहा है। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए ब्रह्माकुमारीज़ के मुख्यालय शांतिवन में 5th नेशनल रेसिडेंशियल रिट्रीट का आयोजन द शिफ्ट इनर टेक्नोलॉजी थीम के अन्तर्गत किया गया।

इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी विंग द्वारा आयोजित इस सम्मेलन का शुभारंभ संस्था प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी, महासचिव बीके निर्वैर, एचएसई इंजीनियरिंग रिलायंस प्रोजेक्ट मैनेजमेंट ग्रुप के वाइस प्रेसीडेंट डॉ अतुल श्रीवास्तव, क्यूए इन्फो टेक लिमिटेड के फाउंडर एण्ड सीईओ मुकेश शर्मा, को-फाउंडर राजेश शर्मा, प्रभाग की अध्यक्षा बीके डॉ निर्मला, मुख्यालय संयोजक बीके यशवंत, कार्यक्रम की प्रबंधिका बीके मुन्नी समेत प्रभाग के अन्य सदस्यों ने किया।
इस मौके पर देश के कोने कोने से आए आईटी विशेषज्ञों से ये अपील भी की गई कि वे अपने मूल ज्ञान का प्रयोग लोगों की रोजमर्रा की ज़िंदगी को बेहतर बनाने के लिए करें। साथ ही राजयोग मेडिटेशन के माध्यम से अपनी इनर पॉवर को बढ़ाने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *