Wed. Oct 28th, 2020

“My India, Golden India” campaign reached at Alkapuri

राजयोग एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन के युवा प्रभाग द्वारा चलाये जा रहे मेरा भारत स्वर्णिम भारत अभियान के तहत आध्यात्मिक एवं व्यसन मुक्त प्रदर्शनी से तैयार बस वडोदरा के अल्कापुरी पहुची…..जहां सांसद रंजन भट्ट, डिप्टी कलेक्टर महिपाल सिंह, काउंसलर राधिका बेन, भाजपा के वार्ड नंम्बर नौ के अध्यक्ष परेश ब्रहमभट्ट एवं अल्कापुरी सबजोन की संचालिका बीके डॉ. निरूपमा के अलावा संस्थान से जुड़े लोगों ने स्वागत किया व अभियान द्वारा की जा रही सेवाओं की प्रशंसा की।
इस मौके पर रंजन भट्ट ने अपनी शुभकामनायें व्यक्त करते हुये कहा कि आज के युवा आधुनिकता की चकाचैंध में भटक गये हैं उन्हें सही दिशा दिखाने के लिये ब्रहमाकुमारीज उत्तम सेवा कर रहीं हैं, वहीं परेश ब्रहमभट्ट ने भी अभियान द्वारा की जाने वाली सेवाओं की सराहना की।
इस दौरान बीके सदस्यों ने शैक्षणिक संस्थाओं में जाकर विद्यार्थियों को एकाग्रता एवं स्मरण शक्ति बढ़ाने के उपाय बताये वहीं बीके डॉ. निरूपमा ने अभियान का उद्देश्य स्पष्ट करते हुये कहा कि युवाओं में फिर से आध्यात्मिक ज्ञान एवं राजयोग के अभ्यास द्वारा समाज में मानवीय मूल्यों को पुनः स्थापित कर सकारात्मक उर्जा का संचार करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *