Maharashtra

जहॉ एक ओर दुनिया में निरंतर दुख, अशांति और तनाव बढ़ रहा है वहीं दूसरी ओर इस संसार को शांति और शक्ति देने का कार्य भी अपनी तीव्र गति से चल रहा है .जी हॉ ऐसा ही नजारा देखने मिला महाराष्ट्र के अहमदनगर में जहॉ साईबन में मधुवन में एक दिवसीय मेरा भारत स्वर्णिम भारत और मॉ तुझे सलाम विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस दौरान उपस्थित एक सौ पचास से अधिक लोगों ने सर्वशक्तिमान परमात्मा शिव को याद कर विश्व मंं शांति व शक्ति के प्रकम्पन फैलाये और विश्व एकता की कामना की।
सॉई सूर्य नेत्रसेवाज् थर्ड आई क्लीनिक एवं साईबन गीता पाठशाला द्वारा आयोजित किये गये इस कार्यक्रम के पूर्व जनजागरूकता हेतु रैली निकाली गई जिसमें अनेक लोगों ने शामिल होकर मेरा भारत स्वर्णिम भारत के नारे लगाये, इस दौरान आओ मिलकर स्वर्ग बनायें विषय पर सिग्नेचर केम्पिन का भी आयोजन किया गया जिसमें अनेक लोगों ने साइन कर अपनी सहभागिता निभाई, मौके पर थर्ड आई क्लीनिक और साईबन गीता पाठशाला की संचालिका बीके डॉ. सुधा कांकरिया ने अपनी शुभकामनायें व्यक्त कीं और एक सौ पचास लोगों को आध्यात्मिक ज्ञान और राजयोग मेडीटेशन का कोर्स कराकर थोड़ा ठीक करना है।
इसके साथ ही सिंधूताई फटाले को डीएसपी रंजनकुमार शर्मा ने सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया व सभी ने आकाश में गुब्बारे छोड़कर अपने आनंद को व्यक्त किया।
कार्यक्रम में पूर्व महापौर भगवान फुलसौंदर, डी.एस.पी. रंजन कुमार शर्मा, नगरसेवक गणेश कवडे, इंजीनियर शिरीष कोटेचा, जलगांव से आये बीके संदीप, राजयोग शिक्षिका बीके राजराजेश्वरी, नेत्र विशेषज्ञ डॉ. प्रकाश कांकरिया, डॉ. सोनाली बांगर ने अपनी शुभकामनायें व्यक्त की और मन को सदा खुश रखने के लिये इस प्रकार के कार्यक्रमों को जरूरी माना।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *