Mon. Nov 23rd, 2020

Chandrapur, Maharashtra

परिवर्तन के इस दौर में परमात्मा द्वारा दिया गया पवित्रता का संदेश जन-जन तक पहुंचाने के लिए पावन पर्व रक्षाबंधन पर महाराष्ट्र के चंद्रपुर सेवाकेंद्र द्वारा ई रक्षाबंधन कार्यक्रम आयोजित किया गया सेवाकेंद्र प्रभारी बीके कुसुम के निर्देशन में आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय गृहराज्यमंत्री हंसराज अहीर, पूर्व केंद्रीयमंत्री सुधीर मुनगंटीवार, सांसद बालुभाउ धानोरकर ने वर्तमान परिस्थिति में इस तरह के कार्यक्रम की सराहना की और ब्रह्माकुमारी बहनों का आभार माना।
इसके साथ ही अन्य राजनीतिज्ञों ने भी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी और बीके कुसुम, बीके कुंदा समेत अन्य बीके सदस्यों ने पर्व के पीछे छिपे भाव को स्पष्ट किया।
रक्षाबंधन का आध्यात्मिक रहस्य बताने के लक्ष्य के साथ नई दिल्ली के द्वारका सेवाकेंद्र द्वारा वेबिनार का आयेजन किया गया विषय पर जानकारी देने के लिए आईसीएमईआई के अध्यक्ष डॉ. संपीप मारवाह, अहिंसा विश्व भारती के अध्यक्ष आचार्य डॉ. लोकेश, साउथ कोरिया में कन्फीडरेशन ऑफ वर्ल्ड रिलीजन की इंटरनेशनल डायरेक्टर जेना, वसंत कुंज सेवाकेंद्र की निदेशिका बीके सरोज, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके पंकज मुख्य रूप से मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *