Sat. Oct 24th, 2020

Karnataka

आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी बस अभियान के मैसूर पहुचने पर भव्य स्वागत के साथ यादवगिरी सेवाकेंद्र पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें स्वामी विवेकानंद यूथ मूवमेंट के फाउंडर प्रेसिडेंट डॉ. आर. बालासुब्रमणियम ने कहा कि हर परिवर्तन की शुरूआत स्वयं से होती है, वहीं नेहरू युवा केंद्र के जिला संयोजक एम.एन नटराज, मुम्बई से कॉर्पोरेट ट्रेनर बीके ई.वी. स्वामीनाथान, मैसूर सबज़ोन प्रभारी बीके लक्ष्मी ने भी कार्यक्रमों की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।
इस अभियान के अंतगर्त कर्नाटक के कई जिलों के एग्रीकल्चर कॉलेज, पाँलीटेक्निक कॉलेज, इंजिनीयरिंग कॉलेज, बिजनेस कॉलेज, आर्युवेदिक कॉलेज समेत सीआईएसएफ कॉम्लेक्स में कार्यशालाओं का आयोजन किया गया…..जिसमें Accepting Challenges, Smiles to go Miles, Stop, Pause & Relax, Clean Out & Clean IN, Shortcut to Success, Failing the Failures, Happiness & Youth – Topics द्वारा अभियान यात्रियों ने लोगो का मार्गदर्शन किया इसके साथ राजयोग मेडिटेशन के सात दिवसीय कोर्स की जानकारी दी और इसे अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाने की अपील भी की।
चार दिनो के दौरान 40 स्थानों में कार्यक्रमों का आयोजन कर हज़ारों युवाओं को सकारात्मक परिवर्तन के लिए प्रोत्साहित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *