Mon. Oct 19th, 2020

Famous Social Worker Anna Hazare stated that Youth power is major National power in Bengaluru, youth must understand their potential , organised by ministry of AYUSH, participation of senior officials of Brahma Kumaris

शुद्ध आचार और शुद्ध विचार रखने से ही जीवन का सुख प्राप्त किया जा सकता है ये उक्त विचार प्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारें के हैं जो उन्होंने बैंगलुरू के कांतीरावा स्टेडियम में अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित विशाल कार्यक्रम में व्यक्त किए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवा शक्ति एक राष्ट्र शक्ति है, यदि युवा शक्ति जाग जाए तो कल का भविष्य दूर नहीं।

आयुष मंत्रालय द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारीज को भी आमंत्रित किया गया था जिसमें माउंट आबू से आए संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय ने कहा कि योग के कई प्रकार हैं जिससे शरीर स्वस्थ बनता है लेकिन राजयोग ही एक ऐसा माध्यम है जिससे मनुष्य के नकारात्मक विचार समाप्त होते हैं और उसका तन मन दोनों स्वस्थ बनता है।

इस मौके पर वीवी पुरम सबजोन प्रभारी बीके अंबिका सैकड़ों बीके सदस्यों सहित तकरीबन 7000 लोग मौजूद थे सभी ने योगा गुरू रजनीश द्वारा सिखाए गए शारीरिक योगा का भी अभ्यास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *