Sat. Oct 24th, 2020

Media conference on “Healing the Self” at Atladara centre, inaugurated by Sports minister of Gujarat Rajendra Trivedi

सामाजिक परिवर्तन के लिए मीडिया की पहल के अर्न्तगत हीलिंग सेल्फ विषय पर मीडिया सम्मेलन का आयोजन वडोदरा के अटलादरा सेवाकेंद्र पर किया गया। जिसका शुभारंभ गुजरात राज्य के खेलमंत्री राजेंद्र त्रिवेदी, सांसद सदस्य रंजन भट्ट, माउंट आबू से ओम शांति मीडिया के संपादक बीके गंगाधर, भोपाल से आए वरिष्ठ पत्रकार प्रोफेसर कमल दीक्षित, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके अरूणा समेत अनेक पत्रकारों ने दीप जलाकर किया।

इस अवसर पर उपस्थित अतिथियों ने समाज में मीडियाकर्मियों की क्या भूमिका है इस विषय पर चर्चा की वहीं बीके सदस्यों ने कहा कि हम अपने मन को सही दिशा दें तो सच्ची शांति सुख का अनुभव कर सकते हैं।

वहीं अटलादरा सेवाकेंद्र पर नेशनल ओलंपिक डे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया गया। जिसमें गुजरात राज्य के खेलमंत्री राजेंद्र त्रिवेदी, उप नगर आयुक्त पंकज ओंधिया, खेल प्रभाग के मुख्यालय संयोजक बीके जगबीर, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके अरूणा समेत सैकड़ों खिलाड़ियों ने सहभागिता की।

गुजरात राज्य के खेलमंत्री राजेंद्र त्रिवेदी ने कहा कि हम कभी हारते नहीं हैं या तो हम जीतते हैं या तो हम सिखते हैं। वहीं बीके जगबीर ने संस्था द्वारा प्रभाग के माध्यम से विश्व भर में की जा रही सेवाओं की विस्तृत रूप से जानकारी दी जिसकी सभी अतिथियों ने सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *