Wed. Oct 28th, 2020

Andhra Pradesh

जैसे-जैसे दुनिया में तनाव व अशांति बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे ही मनुष्यात्माओं को स्थाई सुख व शांति की अनुभूति कराने वाले ईश्वरीय सेवाकेंद्रों की वृद्धि भी होती जा रही है जी हाँ हम बात कर रहे हैं ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान द्वारा की जाने वाली वैश्विक सेवाओं की यह संस्थान विश्व में सदा के लिये अमन और चैन का वातावरण बनाने के कार्य में निरंतर प्रयासरत है
ऐसा ही एक प्रयास आंधप्रदेश के काकीनाड़ा में किया गया जहाँ लोगों को परमात्म ज्ञान एवं राजयोग से खुशहाल जीवन का अनुभव कराने के लिये विशाल सेवाकेंद्र ओम् शांतिधाम का निर्माण किया गया है जिसका उद्घाटन महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश एवं तेलंगाना जोन की निदेशिका बीके संतोष ने रिबन काटकर किया।
इस मौके पर एक आयोजन भी किया गया था जिसमें पूर्व केबिनेट मिनिस्टर एम.पल्लम राजू, महापौर एस. पावनी, विजयवाड़ा एवं वारंगल सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके सविता, काकीनाड़ा सेवाकेंद्र प्रभारी बीके रजनी समेत प्रतिष्ठित सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे।
कार्यक्रम में बीके संतोष ने कार्यक्रम के प्रति अपनी शुभकामनायें व्यक्त करते हुए ईश्वरीय संदेश जन-जन तक पहुंचे ऐसी कामना की साथ ही अतिथियों ने भी अपने विचार व्यक्त किये और संस्थान को समाज में शांति का संदेश देने वाली अग्रदूत संस्था बताया।
खुशी के इस मौके पर चार चंद तब लग गये जब बीके संतोष का पचहत्तर वाँ जन्मदिवस भी मनाया गया जिसमें आंध्रप्रदेश के ग्रहमंत्री एन.सी.एच. राजप्पा मुख्य रूप से उपस्थित थे… कार्यक्रम में उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं व और संस्था द्वारा समाज में मानवता के लिये आध्यात्मिकता ज्ञान एवं नैतिक शिक्षा का प्रचार करने पर अपनी खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *