Fri. Oct 30th, 2020

इस वक्त महाशिवरात्रि की धूम हर तरफ है और ऐसे में लोगों के लिए खुशी की बात ये है कि ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान द्वारा बनाई गई फिल्म ‘गॉड ऑफ़ गॉड्स‘ इस शिवरात्रि देश के सभी पी.वी.आर तथा सिनेमैक्स सिनेमा घरों में रीलिज़ की जा रही है जिसकी राष्ट्रीय लांचिंग पर राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित कार्निवाल सिनेमाज़ में इस फिल्म को रीलिज़ कर दिया गया है।
सीधे चलते है ओडियन सिनेमाघर में.. जहां विभिन्न धर्म सम्प्रदाय के प्रतिनिधियों समेत संस्थान के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सम्मिलित रुप से दीप प्रज्वलन कर इस फिल्म का शुभारम्भ किया। जिसके पश्चात् इस फिल्म की स्क्रीनिंग एवं मीडियाप्रिव्यू भी किया गया।
ईश्वर भक्ति से देश भक्ति की ओर एक यात्रा मर्म पर आधारित है.. एवं मानवीय मूल्यों और धार्मिक एकता का संदेश देने वाली यह डेढ़ घंटे की फिल्म.. आए हुए सभी धर्म गुरुओं को बहुत पसंद आई और सभी ने इसे सराहा भी.. समग्र देश तथा विदेशों में अनेक भाषाओं में इसे प्रदर्शित करने के लिए आग्रह भी किया गया।
इस अवसर पर जैन धर्मगुरु आचार्य डॉ. लोकेश मुनी, भारत में बहाई धर्म के नेशनल ट्रस्टी डॉ. ए.के. मर्चेन्ट, महाशक्तिपीठ के स्वामी सर्वानन्द सरस्वती, अन्तर्राष्ट्रीय बौद्धि फेडरेशन के जनरल सेक्रेट्री लामा लाबजंग, जमात-ए-इस्लामी हिन्द के नेशनल सेक्रेट्ररी मौहम्मद इकबाल मुल्ला समेत ईसाई धर्म के डॉ. एम.डी. थॉमस, फिल्म के डायरेक्टर.. बीके वेंकटेश गोपाल, संस्था के अतिरिक्त महासचिव बीके बृजमोहन, ओम् शान्ति रिट्रीट सेन्टर की निदेशिका बीके आशा समेत संस्था के अन्य कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मुख्य रुप से उपस्थित रहे।
सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट प्राप्त यह फिल्म बेहतरीन विजु़अल इफेक्ट्स, सिनेमैटोग्राफी द्वारा बनी है.. जिसे आप शिवरात्रि पर अपने नज़दीकी पी.वी.आर तथा सिनेमैक्स सिनेमा घरों में जाकर देख सकते है.. अब रुख करते है अगली खबर की ओ जहां शिवरात्रि के उपलक्ष्य में आयोजित हुए कार्यक्रमों की खबरों में सबसे पहली खबर है मुख्यालय माउण्ट आबू स्थित पाण्डव भवन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *