Tue. Oct 27th, 2020

नेपाल के नारायणगढ़ में नव वर्ष विक्रम संवत- 2075 के शुभारंभ अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जो कि सांसद वजय सुवेदी, वन तथा कृषि विश्वविद्यालय के सहायक डीन भूमि नंदन देवकोटा, पतंजलि योग के जिला मुख्य संयोजक उमा शंकर अग्रवाल, कैंसर हॉस्पिटल के पूर्व डायरेक्टर डॉ. लक्ष्मी नारायण सिंह, वरिष्ठ समाजसेवी के. एल. भूषण, स्थानीय सेवाकेंद्र प्रभारी बीके लक्ष्मी एवं अन्य बीके सदस्यों समेत नगर के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में संपन्न हुआ।
इस खुशी के मौके पर विजय सुवेदी ने कार्यक्रम के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि इस संस्थान द्वारा किये जाने वाले कार्यक्रमों से कोई न कोई प्रे्ररणा अवश्य मिलती है आज मुझे सभी लोगों के प्रति शुभकामना रखने की प्रेरणा मिली है, इस दौरान अन्य अतिथियों ने भी अपने मनोभाव व्यक्त किये।
इस उपलक्ष्य में बीके लक्ष्मी ने नये वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें स्वपरिवर्तन से विश्वपरिवर्तन करना है जब इस भावना से सेवा करेगें तब ही हमें विश्वकल्याण के कार्य में सफलता मिलेगी, इस मौके पर एक लघु नाटिका द्वारा स्वचिंतन से स्वउन्नति करने का संदेश दिया गया जो सभी के लिए मनोरंजन का केंद्र रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *