Fri. Oct 30th, 2020

Malaysia

मलेशिया यात्रा के दौरान माउंट आबू के वरिष्ठ राजयोग प्रशिक्षक बीके रामलोचन और बीके सूर्यमणि ने नेशनल काउंसिल फॉर द ब्लाइंड के एक्जे़गेटिव डायरेक्टर मोसेस छू और पेनांग में सेंट निकोलस होम के एक्ज़ेगेटिव डायरेक्टर डेनियल सून से मुलाकात की और ब्रह्माकुमारीज संस्थान द्वारा ब्रेल लिपि में तैयार की गई राजयोगा कोर्स बुक को भेंट किया।
बीके सदस्यों से मुलाकात होने पर मोसेस छू इस बात से खुश हुए की ब्रह्माकुमारीज संस्थान मूल्य निष्ठ कार्यक्रम का आयोजन करती रहती है। वहीं डेनियल सून से चर्चा के दौरान बीके सूर्यमणि ने ब्रह्माकुमारीज के द्वारा ब्रेल लिपि में तैयार की गई राजयोगा कोर्स बुक से संबंधित प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी।
2 8 दिवसीय यात्रा के दौरान बीके रामलोचन और बीके सूर्यमणि ने एआरसी, जोहोर बहरू, पेनांग और निबांन्ग टेबल सेवाकेंद्र पर शिरकत की जहां बीके रामलोचन ने उपस्थित लोगों को बताया कि उन्हें ईश्वरीय महावाक्यों के माध्यम से जो परमात्मा की श्रीमत मिलती है उससे हर परस्थिति का सामना करना सहज हो जाता है। इसके साथ ही बीके सूर्यमणि ने नेत्रहीन और बधीर लोगों के लिए ब्रेल लिपी की राजयोगा कोर्स बुक और ऑडियो मैटेरियल्स से होने वाले लाभ बताए व ईश्वरीय ज्ञान की चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *