Mon. Oct 26th, 2020

Florida

फ्लोरिडा में मियामी के न्यू ऑफिस ऑफ एनबीसी टेलीमुंडो में वर्कप्लेस मेडिटेशन सेशन का आयोजन किया गया जिसमें एनबीसी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बीके ऐस्पेरान्ज़ा और बीके डॉ. अमर ने सभी को बताया कि मेडिटेशन से कंसन्ट्रेशन पावर बढ़ती है और कार्य करने की क्षमता में भी वृद्धि होती है जिससे हर कार्य में सफलता मिलती है, इस कार्यक्रम की सभी ने सराहना की और लोगों को ये जानकर खुशी हुई कि मेडिटेशन सेशन हर सप्ताह आयोजित किया जाएगा।
इसके साथ ही मियामी में ब्रह्माकुमारीज के मेडिटेशन सेंटर में भी स्ट्रेंथनिंग योर रिलेशनशिप विषय पर वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमें सभी ने खुलकर चर्चा की और अपने अनुभवों के आधार पर बताया कि रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए सद्भाव का होना ज़रूरी है, भले ही ये चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन इसकी आवश्यकता है। इसके साथ ही दूसरों को समझने से पहले खुद को जानना जरूरी है इस बात पर भी जोर दिया गया।
हॉलीवुड लाइब्रेरी में भी मेडिटेशन सेशन आयोजित किया गया जिसमें बीके मर्सडिस ने डिलींग विथ पेन विषय पर चर्चा की और मेडिटेशन के द्वारा पेन को समाप्त करने की सलाह दी। इस मौके पर हठ योगा इंस्ट्रक्टर लोनी ड्यूक भी मौजूद रहीं।
इसके अलावा ब्रोवार्ड लाइब्रेरी के कॉन्फ्रेंस हॉल में बीके हंसा ने अंडरस्टैंडिंग एण्ड मैनेजिंग चेंज विषय पर चर्चा की और नेप्लस लाइब्रेरी में बीके योलांडा और इसाबेल ने कनेक्शन बीटवीन माइंड बॉडी एण्ड सोल विषय पर प्रकाश डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *