Tue. Dec 10th, 2019

इंग्लैंड के ब्रैडफर्ड में ब्रह्माकुमारीज़ के नए स्थान इनर स्पेस के उद्घाटन अवसर पर मिडलैंड होटल में पब्लिक इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें द लॉ ऑफ इंस्टैंट कामर विषय पर चर्चा की गई। इस खास मौके पर लॉर्ड मेयर ऑफ बै्रडफर्ड काउंसलर अबीद हुसैन, यूरोप एण्ड मिडलइस्ट की डायरेक्टर बी.के. जयंति, बी.के. नेविल, बी.के. मंदा, फेमस ऑर्थर जीना समेत कई प्रतिष्ठित लोग शामिल थे।
उद्घाटन सत्र में लॉर्ड मेयर ऑफ बै्रडफर्ड काउंसलर अबीद हुसैन ने कहा कि मानवता, जाति और धर्म के बीच की भिन्नता से ज्यादा बड़ी है जिसे पूरा करने में इनर स्पेस महत्वपूर्ण योगदान देगा। इसके साथ ही बीके जयंति ने सभी को संबोधित किया व फेमस ऑर्थर जीना ने ब्रह्माकुमारीज़ के साथ जुड़ने पर हुए लाभ को अपने अनुभव के रूप में साझा किया और सभी ने कैंडल लाइटिंग की।
उद्घाटन सत्र से पूर्व हुए कार्यक्रम में लीड्स से आए जैने ने द लॉ ऑफ इंस्टैंट कामर विषय पर प्रकाश डाला और बीके जयंति का इंटरव्यू लेते हुए ये सवाल किया कि किसी भी परिस्थिति में हम शांत कैसे रह सकते हैं जिसके लिए बीके जयंति ने सकारात्मक चिंतन व राजयोग का अभ्यास करने का सुझाव दिया I वहीं बीके मंदा ने राजयोग के बारे में सभी को जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *