Wed. Oct 21st, 2020

Mehsana, Gujarat

गुजरात में मेहसाना ज़िले के वड़नगर में ब्रह्माकुमारीज़ के विश्व शांति भवन में जीवन दर्शन आध्यात्मिक मेले का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर स्वामी नारायण गुरुकुल के स्वामी नारायण वल्लभ, भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़े भाई एवं समाज सेवक सोम भाई मोदी, डेप्युटी कलेक्टर निहार भेटारीया, तालूका विकास अधिकारी सुबोध कुमार पी दुदखिया, मुख्यालय माउण्ट आबू से आई वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बीके गीता, महसेना उपक्षेत्र की संचालिका बीके सरला, वडनगर सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके चंद्रिका ने दीप प्रज्वलन कर मेले का उद्घाटन किया।
इस मेले में आत्म एवं परमात्म दर्शन, द्वादश ज्योतिर्लिंगम्, शांति अनुभूति कक्ष, शाश्वत यौगिक खेती, नव देवियों की चैतन्य झांकी समेत अन्य कई स्टोलों का निर्माण किया गया था, जिसके अलावा.. मेले की थीम पर आधारित वास्तविक जीवन का दर्शन कराते हुए स्वर्ग का माडल भी लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बना। इस दौरान आए हुए सभी महमानों ने इन स्टालों का अवलोकन किया, साथ ही साथ नव देवियों की झांकी में आरती भी की।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों ने अपनी शुभकामनाएं दी और स्थानीय लोगों से मेले का भरपुर लाभ लेने की भी अपील की, वहीं बीके बहनों ने जीवन दर्शन मेले का अर्थ स्पष्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *