Gujarat

ब्रह्माकुमारीज संस्थान के युवा प्रभाग द्वारा राष्ट्रीय अभियान के अंतगर्त तैयार की गयी मूल्यनिष्ठ प्रदर्शनी बस का अहमदाबाद के गांधी आश्रम पर पहुंचने पर मेयर गौतम शाह ने विशेष स्वागत किया इस दौरान साबरमती हरिजन आश्रम ट्रस्ट के अध्यक्ष जयेश पटेल, बॉलीवुड अभिनेता उपेन पटेल, युवा प्रभाग की राष्ट्रीय संयोजिका बीके चंद्रिका, बीके डोनिका मुख्य रूप से मौजूद थे।

कार्यक्रम के दौरान मेयर गौतम शाह ने अभियान की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह राष्ट्र हित में उठाया गया ठोस कदम है, यह 2019 तक स्वच्छता का जन आंदोलन बन समाज को एक दिशा प्रदान करेगा साथ ही जयेश पटेल ने बताया कि बाहरी तथा आंतरिक स्वच्छता द्वारा ही समाज में सकारात्मक परिवर्तन आयेगा।

इस दौरान अभिनेता उपेन पटेल ने अपनी विचार व्यक्त करते हुए कहा कि ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के शिक्षा ने मेरे जीवन में शांति की किरणे फैलाई हैं, मुझे गर्व है कि मै इस अभियान का हिस्सा बन पाया हूं, वहीं द थार ड्राई पोर्ट मेनेजिंग निदेशिका रूचिर पारेख, वज्र ओ फाउडेशन की फाउंडर रूझान खाम्भाता, मशहूर डेंटिस्ट डॉ. मलिका पटेल भी मुख्य रूप से उपस्थित थी।

इसी क्रम में सारंगपुर सेवाकेंद्र पर भी कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें खाडिया के विधायक भूषण भट्ट, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके मंजू, युवा प्रभाग की सदस्या बीके गीता, बीके डॉ. डोनिका, बीके कमल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

अभियान के अंतगर्त सेवाकेंद्र पर आयोजित इस कार्यक्रम में विधायक भूषण भट्ट ने स्कूली बच्चों को जीवन में आंतरिक व बाह्या स्वच्छता के महत्व बताया और बीके डॉ. डोनिका ने बच्चों को राजयोग व ईश्वरीय ज्ञान द्वारा सदा अपने मन को स्वच्छ व शक्तिशाली बनाये रखने की अपील की।

अंत में रैली निकालकर लोगों में भारत को स्वच्छ व स्वर्णिम बनाने के लिए जागरूकता फैलाई।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *