Sat. Oct 31st, 2020

Gujarat

गुजरात के राजकोट में क्रिएटिंग माई डेस्टिनी विषय पर विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन जीवन प्रबंधन विशेषज्ञ बीके शिवानी, फिल्म अभिनेता सुरेश ओबेरॉय, राजकोट सबजोन प्रभारी बीके भारती, मेडिकल विंग के कार्यकारी सचिव बीके बनारसी लाल शाह, गुजराज फाइनेंस बोर्ड के अध्यक्ष धनसुख भंडारी, पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत, मेयर डॉ. जैमन उपाध्याय ने कैंडल लाइटिंग कर किया।
इस मौके पर बीके शिवानी ने जीवन में आने वाले तनाव, दु:ख अशांति को समाप्त करने के लिए लोगों को दुआएं देने और श्रेष्ठ संकल्प, और व्यवहार करने पर जोर दिया। वहीं अभिनेता सुरेश ओबेरॉय ने कहा कि परमात्मा से कनेक्शन जोड़ना मैने ब्रह्माकुमारीज संस्थान में ही सीखा है जिससे मेरी आत्मा रूपी बैटरी चार्ज होने लगी और मेरे संस्कारों में बदलाव आने लगा।
अंत में मेयर जैमन उपाश्याय ने बीके शिवानी को मोमेंटों भेंटकर सम्मानित किया व बड़ी संख्या में उपस्थित शहर के प्रतिष्ठित लोगों ने राजयोग मेडिटेशन को अपनाने का दृढ़ संकल्प लिया।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा फिलींग इज़ हीलिंग विषय पर प्रोग्राम रखा गया जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर आमंत्रित बीके शिवानी ने विचारों की शक्ति से सभी को अवगत कराते हुए सदा स्वयं व दूसरों के लिए सकारात्मक व श्रेष्ठ विचार करने की सलाह दी। इस भव्य कार्यक्रम का उद्घाटन बीके शिवानी, फिल्म अभिनेता सुरेश ओबेरॉय, राजकोट सबज़ोन प्रभारी बीके भारती, मेडिकल विंग के कार्यकारी सचिव बीके बनारसी लाल शाह, आईएमए के प्रेसिडेंट हीरेन कोठारी, डिप्टी मेयर डॉ दर्शिता शाह, डॉ. दर्शन सुरेजा ने दीप जलाकर किया।
इसके साथ ही गेट टुगेदर का भी आयोजन राजकोट में किया गया। जिसमें बीके शिवानी और फिल्म अभिनेता सुरेश ओबेरॉय ने अपने अनुभव सभी के साथ शेयर किया। इस मौके पर 5 हज़ार से भी अधिक इस संस्था से जुड़े लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *