Tue. Feb 19th, 2019

Visakhapatnam, Andhra Pradesh

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में अल्कोलिक्स एनॉनिम्स विशाखापट्टनम इंटर ग्रुप मीटिंग का आयोजन अयन्नापेटा में किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद बीके शशिकला ने ए ए ग्रुप द्वारा समाज में और विशेष रूप से गांव में सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयास को सराहते हुए कहा कि जब तक मनुष्य को सेल्फ रियलाइज़ेशन नहीं होगा तब तक वह परिवर्तन की दिशा में आगे नहीं बढ़ सकता है। इसके अलावा उन्होंने आध्यात्मिक ज्ञान और राजयोग के द्वारा लाखों लोगों के व्यसनमुक्त व तनावमुक्त बनने की जानकारी देते हुए राजयोग सिखाया।

इस उपलक्ष्य में विजयानगरम में सर्कल इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस डी श्रीहरी राजू, साइकेटरिस्ट डॉ. प्रशांत अंपालम, एडवोकेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीनिवास राव, काउंसलर एस त्रिनधा राव, ए ए ग्रुप के सचिव कृष्णम राजू समेत अनेक अतिथियों नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताया कि नशा न केवल व्यक्ति को बल्कि पूरे परिवार और समाज को ग्राह की तरह खा जाता है इसलिए अच्चे समाज के लिए सबसे पहले लोगों को हर प्रकार से व्यसनमुक्त बनाना होगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने कार्यक्रम का लाभ लिया

अंत में मौजूद सभी लोगों को राजयोग का अभ्यास कराया व नशामुक्त तथा तनावमुक्त बनने के लिए इसका नियमित अभ्यास करने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *