Fri. Oct 23rd, 2020

Punjab

हमें परिवार की आवश्यकताओं की पूर्ति करने के लिये कोई न कोई नौकरी या व्यापार करना ही पड़ता है लेकिन यदि यह कार्य हम आध्यात्मिक ज्ञान द्वारा जीवन में श्रेष्ठ गुणों को धारण कर करें तो हमारे पास पर्याप्त धन भी आयेगा और जीवन में आत्मसंतोष की अनुभूति भी होगी आध्यात्मिक मूल्यों के इसी महत्व को ध्यान में रखते हुये पंजाब के फरीदकोट में आध्यात्मिकता द्वारा व्यापार में सफलता विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया
जिसका शुभारंभ कमीशन एजेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सोहन सिंह बारगारी, ऑल इंडिया रिटेलर एसोसिएशन के अध्यक्ष ओंकार गोयल, नगर परिषद के अध्यक्ष मोहन सिंह मत्ता, विधायक कुल्तार सिंह सांधवा, काठमांडू ज़ोन की निदेशिका बीके राज, सहप्रभारी बीके किरण, फरीदकोट सेवाकेंद्र प्रभारी बीके प्रेम, कोटकापूरा सेवाकेंद्र प्रभारी बीके संगीता बीके रामसिंह की विशेष उपस्थिति में संपन्न हुआ।
इस खुशी के मौके पर अतिथियों ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि परमात्मा जो सुख शांति का सागर है उसकी पहचान इस संस्था में आकर ही मिलती है और जीवन खुशियों से भरपूर हो जाता है इसके साथ ही सभी वरिष्ट सदस्यों ने केक काटकर बधाईंया दी। वहीं बच्चों ने भी सुंदर सांस्कृतिक प्रस्तुत कर माहौल में रौनक ला दी।
इस अवसर पर बीके राज ने कहा कि व्यापार में सफलता पाने के लिये ईमानदारी, पारदर्शिता, व्यवहारकुशलता जैसे गुणों का होना जरूरी है, इस दौरान उन्होंने बताया कि ये गुण केवल परमात्मा शिव द्वारा दिये जा रहे आध्यात्मिक ज्ञान और राजयोग का अभ्यास करने से ही आ सकते हैं साथ ही अन्य अतिथियों ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस मौके पर शहर के अनेक व्यापारियों ने इस कार्यक्रम का लाभ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *