Pune, Maharashtra

ब्रह्माकुमारीज़ के युवा प्रभाग द्वारा चल रहे यूथ फॉर ग्लोबल पीस प्रोजेक्ट के तहत भर लो उड़ान छू लोग आसमान थीम के अन्तर्गत पुणे के जगदंबा भवन रिट्रीट सेंटर द्वारा स्पीच कॉम्पटीशन का आयोजन दो सेशन में किया गया इस भाषण प्रतियोगिता में मेरे सपनों का भारत, मूल्य आधारित जीवन और यूथ विथ स्किल्स जैसे विषय शामिल रहे जिसमें बच्चों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया जिसके पहले सेशन में निर्णायक के तौर पर बीआईटीएस पिलानी के.के. बिरला गोवा कैंपस के एसोसिएट प्रोफेसर बसव दास मित्रा, चिंचवाड सेवाकेंद्र की राजयोग शिक्षिका बीके अकांक्षा मौजूद रहीं वहीं पुणे के मीरा सोसायटी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके नलिनी ने अपनी शुभकामनाएं दी।
इस प्रतियोगिता के पहले सेशन में अहमदाबाद से श्रावणी वंका प्रथम, देहरादून से अक्षिता मिश्रा द्वीतिय और नारनौल से श्रेया सचदेवा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
बात करें दूसरे सेशन की तो इसमें निणार्यक के तौर पर बैंगलुरू में एमएसटीयू की आईटीओ श्रीविद्या, राजयोग शिक्षिका बीके शनमुगा उपस्थित रहीं और गोवा सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके शोभा ने अपनी शुभकामनाएं दी वहीं बात करें विजेताओं की तो विशाखा साने प्रथम, बिसना चंद्रन द्वीतिय और पूर्णा गांवकर तृतीय स्थान पर रही।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *