Mohali Punjab

आज दुनिया भर में नैतिक, चारित्रिक पतन हो रहा है नैतिक मूल्यों की कमी आती जा रही है ऐसे में पंजाब के मोहाली की 5 युवा बहनों ने नारी शक्ति की मिसाल बन अपना संपूर्ण जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया ताकि विश्व में पवित्रता, शांति, प्रेम, सद्भावना व विश्व बंधुत्व की पुनः स्थापना में ब्रह्माकुमारीज संस्थान के हज़ारों समर्पित बहनों की तरह वे भी पूरी तरह से सहयोगी बन सकें।
सामान्य शादियां और समारोह तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन एक ऐसा समारोह जिसमें पांच युवा बहनों ने अपने जीवन के महत्वपूर्ण फैसले लेते हुए मानव कल्याण के लिए परमात्मा शिव को साक्षी मान अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया। नारी शक्ति की मिसाल ब्रह्माकुमारीज संस्थान की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी खुद ही आशीष देने पहुंची थी। उन्होंने कहा कि योगी जीवन एक प्रकाश स्तम्भ की तरह है जहॉं समस्त मानव कल्याण के लिए रोशनी कि किरणें प्रवाहित होती है।
यही नहीं इस समारोह में राजनीतिक गलियारों से हरियाणा के विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता, उद्योगमंत्री सुंदर श्याम अरोड़ी, पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह भी शामिल हुए तथा उन्हें अपने जीवन में सफल होने की शुभकामनायें दी।
समारोह में पंजाब ज़ोन के निदेशक बीके अमीरचंद, मोहाली सेवाकेंद्र प्रभारी बीके प्रेमलता समेत सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे जो इस सुनहरे पल को देखकर भावुक हो गये। साथ ही उन्हें अपने मकसद में कामयाब होने का आशिर्वाद भी दिया

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *