Sat. Oct 31st, 2020

Thailand

थाईलेंड में बैयोक के स्काई होटल में ब्रह्माकुमारीज द्वारा पब्लिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। प्रोटेक्टिंग प्योर हार्ट टॉपिक पर आयोजित कार्यक्रम में अफ्रीका की रीजनल डायरेक्टर बीके वेदांती ने शिरकत की। जिसमें बीके वेदांती ने मेडिटेशन को ही हर परिस्थिति का समाधान बताया। और उसे आवश्यक बताते हुए अपने लाइफ स्टाइल में शामिल करने की सलाह दी।
इस मौके पर स्काई होटल के सीइओ चाईपोर्न महाकन समेत शहर के कई विशिष्ट लोग भी शरीक हुए। होटल के सीईओ चाईपोर्न महाकन ने कार्यक्रम का लाभ लेते हुए अपने एक्सपीरियंस शेयर किए।
इस दौरान बीके वेंदाती ने उपस्थित लोगों को मेडिटेशन की कई टेक्नीक्स से लाभान्वित किया व बीके वेदांती ने सभी को मेडिटेशन के अभ्यास द्वारा वास्तविक शांति की अनुभूति कराई जहां शांति के वातावरण में हर कोई स्वयं को शक्तिशाली महसूस कर हर्षित हुआ। कार्यक्रम का लगभग 200 से भी अधिक लोगों ने लाभ लिया एवं मेडिटेशन से स्वयं के अंदर स्प्रीच्युएल पावर को जागरूक किया।
वहीं होटल के टेरिस पर बीके वेदांती समेत बीके सदस्यों ने बैंकॉक मेट्रोपोलिटियन एरिया को अपने साइलेंस की पावर से लोगों को शांति के वायब्रेशंस दिए।
वहीं थाईलेंड की नोंथाबरी सेंटर पर बीके वेंदाती का भव्य स्वागत किया गया। सेंटर के सदस्यों ने उनके स्वागत में अनेक रंगारंग प्रस्तुतियां दी। यहां के लोगों ने अपनी कलाओं से वातावरण को खुशनुमा बना दिया। वहीं बीके वेदांती ने अपनी स्प्रीच्युअल पावर से वातावरण को शांतिपूर्ण बना दिया। और अपने जीवन के कुछ पलों को सभी के साथ शेयर कर जीवन को सही ढंग से जीने के लिए प्रेरित किया।
वहीं पिंठू सेवाकेंद्र के नवनिर्मित भवन की खुशी पर बीके वेदांती ने उपस्थित संस्था के सदस्यों को शुभकामनाएं दी। इस उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में बीके वेदांती ने सभी से आध्यात्मिक ज्ञान चर्चा की।
इसी क्रम में सिंधू सेंटर और सुखुमवित होम में बीके वेदांती ने सेल्फ रियलाइजेशन, सेल्फ कंट्रोल के महत्व को बताया। इसके साथ ही उन्होंने सभी के साथ शांतिपूर्ण ज्ञान चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *