Tue. Oct 27th, 2020

Sri-Lanka

श्रीलंका में कैंडी के ज्योति भवन सेवाकेंद्र में वी.आइ.पीज़ के लिए ‘स्प्रीचिअुल लीडरशिप’ पर कार्यशाला आयोजित हुई जिसका शुभारंभ मेयर केसर सेनानायके, सेइलान बैंक के पीएलसी गंगानाथ इंद्रपाल, सेंट्रल प्रोविनसिएल काउंसिल की मेम्बर चित्रा मंथिलका, इंडिया के अस्टिेंट हाई कमिश्नर धीरेंद्र सिंह, ऑस्ट्रेलेशिया की रीजनल कॉर्डिनेटर बीके डॉ. निर्मला, श्रीलंका में ब्रह्माकुमारीज़ के नेशनल कॉर्डिनेटर बीके गणेश ने कैंडिल लाइटनिंग कर किया।
कार्यशाला में बीके डॉ. निर्मला ने कहा कि अगर आप स्प्रीचिउअली एम्पाँवर है तो आपको एक अच्छा लीडर बनने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ेगी लीडरशिप नैचुरल हो जायेगी
इसके अगले दिन माईट हाउस में यूथ के लिए भी ‘ड्रीम-बिलिव-एचीव’ विषय पर कार्यशाला आयोजित की गयी जिसमें कई युवाओं ने पार्टीशिपेट किया जिन्हें बीके डॉ. निर्मला ने किसी भी बडे़ गोल को एचीव करने के लिए मन को पाजीटिव थिक्किंग से भरपूर रखने पर ज़ोर दिया।
वहीं नेगोंबो सेंटर पर भी पब्लिक प्रोग्राम का हुआ जिसमें बीके डॉ. निर्मला ने आध्यात्मिक जीवन में हुए अनुभवों से सभी को लाभान्वित किया और राजयोग मेडिटेशन को लाइव स्टाइल में शामिल करने की एडवाइस दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *