Wed. Oct 21st, 2020

Russia Tour of the Director of Gujarat Zone services BK Sarla, visited BK centres in St. Petersburg and Sochi

गुजरात जोन की निदेशिका बीके सरला ने रशिया के मॉस्को, सेवाकेंद्र का दौरा किया। इस अवसर पर मॉस्को में बन रहे रिट्रीट सेंटर के हॉल का उद्घाटन बीके सरला, मॉस्को की निदेशिका बीके सुधा समेत अनेक सदस्यों ने रिबन काटकर किया। साथ ही कैंडल लाइटिंग कर कार्यक्रम का शुभारंभ भी किया गया जिसमें बीके भट्टी, अमर और डॉ. मुकेश पटेल समेत अन्य सदस्य शामिल रहें। 

हॉल के उद्घाटन अवसर पर रशिया भारत से कई विशिष्ट लोग शामिल रहे जिनका सम्मान रशियन कल्चर द्वारा किया गया और गीत नृत्य के माध्यम से सभी का मनोरंजन करने के साथ ही राजयोग द्वारा ईश्वर से प्राप्त होने वाली प्राप्ति की खुशी जाहिर की।

इस खुशी के मौके पर बीके सरला ने कहा कि जो भी इस स्थान पर कदम रखेगा तो हर कदम में पदमों की कमाई अर्थात पुण्य जमा होगा। साथ ही बीके सुधा ने गुजरात जोन की निदेशिका बीके सरला को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इसके साथ ही मैनेजमेंट ऑन बेसिस ऑफ वैल्यूज और स्प्रिचुअल मेडिसिन विषय पर वर्कशॉप का आयोजन किया गया जिसके माध्यम से बतया गया कि किस तरह से यदि हम अपने जीवन में मूल्यों को शामिल कर लें तो सेल्फ मैनेजमेंट के साथ साथ बिजनेस मैनेजमेंट टीम मैनेजमेंट भी कर सकते हैं। वहीं राजयोग को मन की बीमारी की अचूक औषधी बताकर स्वयं को तंदुरूस्त बनाने की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *