Sat. Oct 24th, 2020

ब्रहाकुमारीज संस्थान में सुरक्षा सेवा प्रभाग की राष्ट्रीय संयोजिका और दिल्ली के हरिनगर सेवाकेंद्रों की प्रभारी बी.के. शुक्ला मलेशिया के एशिया रिट्रीट सेंटर में आयोजित बिकमिंग कंपलीट एण्ड पर्फेक्ट विषय पर आयोजित रिट्रीट में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंची। जहां उन्होंने बीइंग इन्कॉर्पोरियल, इगोलेस एण्ड वाइसलेस विषय पर चर्चा की।
इस मौके पर हरिनगर सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके शुक्ला बीके शुक्ला और मलेशिया की निदेशिका बी.के. मीरा, दिल्ली हरिनगर सेवाकेंद्र से आयी राजयोग शिक्षिका बी.के. प्रियंका व अन्य बी.के. सदस्यों ने सामूहिक रूप से योगाभ्यास किया | वहीं क्लैंग वैली में विभिन्न सेवाकेंद्रों से आए 15 बीके सदस्यों को बीके शुक्ला ने स्पेशल सौगात दी जिन्होंने 1 महीने में 108 घंटे राजयोग का अभ्यास किया था बी.के. शुक्ला ने कहा कि भाग्य का निर्माण राजयोग द्वारा ही किया जा सकता है और मै दूसरेां को भी बताउंगी कि राजयोग तपस्या करने का एक स्थान एशिया रिट्रीट सेंटर है।
इसके साथ ही जोहोरबाहरू सेवाकेंद्र पर भी बी.के. शुक्ला और बी.के. मीरा ने अपने जीवन में हुए सुंदर अनुभवों को सभी के साथ साझा किया। जहां देवान अज़ालिया में विशिष्ट लोगों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें बी.के. शुक्ला ने “द मैन हू सॉ द फ्यूचर” विषय पर चर्चा की | वहीं कुआलालम्पुर के हार्मनी हाउस सेंटर पर भी कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *