Thu. Oct 22nd, 2020

Program of Life Management specialist BK Shivani at many places in America

Program of Life Management specialist BK Shivani at many places in America, spread light on many themes like “Awareness” , “Love” & “Forgiveness”

इन दिनों ब्रह्माकुमारीज संस्थान की जीवन प्रबंधन विशेषज्ञ बीके शिवानी अमेरिका के कई स्थानों का भ्रमण कर लोगों को खुशहाल जीवन जीने की कला सिखा रही हैं। जिसके अर्न्तगत न्यूयॉर्क के 128 ग्रैंडव्यू एवे में कंडिशनिंग माइंड योर की टू हैप्पीनेस विषय पर विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

खुशी पाने के लिए ये जानना जरूरी है कि खुशी है क्या चीज़ और हम खुशी ढ़ूंढ़ क्यों रहे हैं कुछ ऐसी ही अभिव्यक्ति बीके शिवानी ने कार्यक्रम के दौरान व्यक्त की।

इसके साथ ही उन्होंने जीवन के कुछ उदाहरणों के जरिए तनाव को कम करने सदा खुश रहने के गुर सिखाए।

वहीं डियरबॉर्न के मिशिगन एवेन्यू में अवेकनिंग इनर पोटेंशियल विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बीके शिवानी ने इनर पोटेंशियन का अर्थ बताते हुए उसे जागृत करने की विधि सिखाई।

वहीं अगले दिन शिकागो की साउथ रासीन एवेन्यू में अवेकनिंग लव एण्ड फॉरगिवनेस विषय पर कार्यक्रम आयोजित कर बीके शिवानी को आमंत्रित किया गया था।

इस मौके पर बीके शिवानी ने कार्मिक अकाउंट के बारे में बताया कि किस तरह से दूसरों को माफ कर खुद को निगेटिव एनर्जी से बचा सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *