Thu. Oct 22nd, 2020

Colombia – South America

अफ्रिका में ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान की डायरेक्टर बीके वेदांती और साउथ अफ्रिका से बीके दिप्ती ने कोलम्बिया और पैनमा का दौरा किया। इस दौरान कोलम्बियो सेन्टर में संस्थान से जुड़े लोगों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें बीके वेदांती ने अपने जीवन से जुड़े अनुभवों को सभी के साथ साझा किया।

इस अवसर पर अर्जेंटीना से बीके वरौनिका तथा कोलम्बिया के काली, मेडलिन तथा बागोटा समेत अन्य कई स्थानों से 70 लोगों ने कार्यक्रम में सहभागिता की। जिसमें उन्हें सदैव खुश रहने के लिए ये बताया गया कि मुस्कुराहट भगवान का दिया हुआ अनमोल उपहार है, इसलिए परमात्मा के बच्चों को हमेशा खुश रहना चाहिए।

इसके बाद काराकौल रेडिया में सैनामेन्ते कार्यक्रम में बीके वेदांती और बीके दिप्ती ने प्लेनेट को बचाने के लिए अपनी सोच को सकारात्मक बनाने पर बल दिया।

इसी क्रम में पावर एण्ड इंटरनल सिक्योरिटी इन दी कलेक्टिव एक्सपीरियंस विषय पर मेडिलिन कॉफ्रेंस में विभिन्न क्षेत्रों के लीडरस ने भाग लिया। जिसमें से 25 प्रतिभागी सेन्टर ऑफ फेथ के थे। क्लाइमेट चेंज एण्ड कांशयसनेस कांफ्रेन्स में 100 लोगों ने भाग लिया और मन व बुद्धि के बीच के गहरे संबंधों को जाना।