Tue. Oct 20th, 2020

Bringing Out the Highest Potential of the Soul

फिलीपिन्स के तगैत्यै सिटी में ब्रह्माकुमारी सेवाकेंद्र पर में ब्रिंगिंग आउट द हाईएस्ट पोटेंशियल ऑफ द सोल विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बीके गोपी ने साइंस ऑफ सोल कॉंशियसनेस और अंडरस्टैंडिंग संस्कार्स टॉपिक पर फोकस किया और क्वेश्चन आंसर्स सेशन में सहभागिता करते हुए सभी के प्रश्नों के समाधान बताए।
मनीला के इनर स्पेस में वर्ल्ड मेडिटेशन आवर विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया वहीं मकाती सेवाकेंद्र पर रोट्रैक्ट क्लब वालों के लिए इनर लीडरशिप वर्क विषय पर चर्चा करते हुए बीके गोपी ने कहा कि युवाओं को अपनी दिशा स्वयं ही चुनना चाहिए तभी सकारात्मकता के साथ वे जीवन में आगे बढ़ सकते हैं। जिसके लिए स्प्रिचुअलिटी को अपनाना जरूरी है, इसी क्रम में वेयर डू यू ड्रॉ हैप्पीनेस फ्रॉम और फ्री टू चूज विषय पर फिलीपिन्स के बीके युवाओं के लिए कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।
क्वेजन सिटी सेंटर में इट्स टाइम फॉर पीस और फिलीपिन्स नेशनल पुलिस के लिए द पावर ऑफ पीस विषय पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें बीके गोपी ने कहा कि सबसे पहले सभी को अपने दृष्टिकोण, संस्कृति और शिक्षा में बदलाव लाने की जरूरत है। आपको बता दें कि पिछले 3 साल से पीएनपी सेंटर फॉर पुलिस स्ट्रेटजी मैनेजमेंट ब्रह्माकुमारीज के संयुक्त तत्वाधान में पुलिसकर्मियों के लिए तनावमुक्ति के कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। जिसके अर्न्तगत बीके बहनें राजयोग मेडिटेशन के माध्यम से सकारात्मक जीवन जीने की कला सिखाती हैं।
वहीं लेगास्पी में भी चेंज हैस कम विषय पर बीके गीता ने सुंदर व्याख्यान दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *