Mon. Oct 19th, 2020

Brazil tour of the Director of ORC BK Asha

गुरुग्राम में ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के ओम् शान्ति रिट्रीट सेन्टर की निदेशिका बीके आशा ने ब्राज़ील का दौरा किया। इस दौरान साओ पाउलो, अल साल्वाडोर तथा बेलो होरिज़ोंटे समेत अन्य कई स्थानों शहरों में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसके साथसाथ ब्राज़ील के कई प्रतिष्ठित लोगों से भी बीके आशा की मुलाकात हुई।

साओ पाउलो में जॉय ऑफ सर्विंग और प्रिंसिपल्स ऑफ लीडरशीप विषय पर प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें शहर के प्रतिष्ठित लोगों ने हिस्सा लिया। वहीं लैटिन अमेरिका मेमोरियल हॉल में मेडिटेशन, क्वाइट माइंड एण्ड कंटेंन्टेड हार्ट विषय पर आयोजित पब्लिक प्रोग्राम में लगभग 600 प्रतिभागी मौजूद रहे। ओआरसी की निदेशिका बीके आशा के प्रभावशाली भाषण के बाद सिस्टर लुसियाना ने मेडिटेशन से हुए अनुभवों को सभी के साथ साझा किया। इस मौके पर राइट्स ऑफ डिसएबल पिपुल के राज्यमंत्रालय से लिन्डामरा, बट्टीसटेला, बीके केन डोनेल समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

साल्वाडोर के विलास रिट्रीट सेंटर में मेडिटेशन फॉर हैप्पी लाईफ विषय पर प्रोग्राम आर्गनाइज किया गया जिससे लगभग 400 से अधिक गणमान्य लोग लाभान्वित हुए। साथ ही बेलो होरिज़ोंटे में थिंक सिंपल लिव बेटर विषय पर बीके आशा ने पब्लिक इंटरव्यू दिया।

इसके बाद रिट्रीट सेन्टर में भी संस्थान के सदस्यों से स्नेह भरी मुलाकात के साथसाथ, बीके आशा ने सिम्पल लाईफ ऑफ ज्ञान एण्ड योग, इज़ी राजयोगा तथा अन्य कई विषयों पर चर्चा की। ब्राज़ील में संस्थान से जुड़े सदस्यों ने इस कार्यक्रम में सहभागिता की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *