Sat. Oct 24th, 2020

29th anniversary was celebrated in Rajyoga Center in Thailand

थाईलैण्ड में राजयोगा सेन्टर की सालगिरह पर माउण्ट आबू के ज्ञान सरोवर एकैडमी की निदेशिका बीके डॉ. निर्मला ने शिरकत की। इस मौके पर राजयोगा सेन्टर की सिस्टर ला तथा अन्य सभी सदस्यों ने उनका स्वागत किया और सेन्टर की एनवर्सरी सेलिब्रेट की।

ईश्वरीय परिवार को बनाए रखने के लिए अपनी शुभकामनाओं और शुद्ध भावनाओं के साथ थाईलैण्ड पहुची, जहाँ राजयोगा सेन्टर के वार्षिकोत्सव पर केक कटिंग सेलेब्रिशन तो मनाया ही गया लेकिन उसके साथसाथ सभी से स्नेह भरी मुलाकात भी हुई।

थाईलैण्ड के नॉनथाबुरी में राजयोगा के मैन सेन्टर में रुहे गुलाब थीम पर कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सिस्टर ला ने बीके निर्मला को सम्मान दिया। इस दौरान उपस्थित सदस्यों से चिटचैट के बाद सभी को बीके निर्मला ने ईश्वरीय सौगात भेंट की और मेडिटेशन के ज़रिए परमात्म अनुभूति कराई।

थाईलैण्ड के कई स्थानों में कई स्प्रिचुअल प्रोग्राम्स भी आयोजित किए गए, इस दौरान लेक साईड विला के क्लब हाउस में पूरे वातावरण में आध्यात्मिक उत्साह देखने को मिला। कार्यक्रम में प्रोफेशनल बैले डांसर ने होली स्वान थीम पर अपनी प्रस्तुति दी, जिसके बाद सिस्टर ला ने उनका लाईव इंटरव्यू लिया।

लेक साईड विला में सभी मेम्बर्स के लिए स्पेशल गेटटूदर भी आयोजित की गई थी, जिसमें आध्यात्मिक खेलों समेत अन्य गतिविधियों से उनका खूब मनोरंजन हुआ।

इसी क्रम में वर्ल्ड मेडिकल हॉस्पिटल के स्काई हॉल में हैप्पीनेस इस द् बेस्ट मेडिसिन विषय पर आयोजित कार्यक्रम में पिंथु सेन्टर से सिस्टर ज्योति और ब्रदर पोम तथा राजयोगा सेन्टर से जुड़े 140 लोगों ने भाग लिया।

थाईलैण्ड में राजयोगा सेन्टर की ये 29वीं सालगिराह थी, जिसमें थाईलैण्ड के सभी मेम्बर्स ने शिरकत कर, कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, इसके साथसाथ जीवन में आए कई परिवर्तनों को सभी के साथ साझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *