Tue. Oct 27th, 2020

Workshop organised in various organisations by Brahma Kumaris in Mumbai

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान से जुड़ी कैनडा की जूडी और ऑस्ट्रेलिया के फै्रंक के मुंबई के बोरीवली सेवाकेंद्र पर पहुंचने पर एच.के. इंस्टीटियूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड रिसर्च, लाईफ इस्योरेंस कार्पोरेशन, सेंट. फ्रांसेस इंस्टीटियूट मैनेजमेंट, आदित्य इंस्टीटियूट और मैनेजमेंट इस्टीटियूट एंड रिसर्च पर कार्यशालाओं का आयोजन किया गया……….जिसमें जूडी और फ्रैंक ने इंटीग्रेटिंग स्प्रिचूएलिटि इन प्रोफेस्नल लाईफ, सेल्फ मैनेजमेंट, साल्यूशन फोकस्ड अपरोच जैसे विषयों पर संबोधित किया।
इन कार्यशालाओं के दौरान बीके जूडी ने जीवन में शांत, खुश व शक्तिशाली रहने का आधार मन में चले रहे विचारों को बताया……..और विचारों को सकारात्मक व शक्तिशाली बनाने के लिए जीवन में आध्यात्मिकता को अपनाने व रोजाना कुछ समय निकालकर राजयोग का अभ्यास करने की सलाह दी……साथ ही राजयोग द्वारा गहन शांति का अनुभव करने का प्रैक्टिल सेशन भी कराया………अंत में प्रतिभागीयों ने उनके साथ अपने अनुभव भी शेयर किए।
इसी क्रम में सेवाकेंद्र पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया…जिसमें बीके जूडी और बीके फै्रंक ने ईश्वरीय ज्ञान में चलने के दौरान हुए अनुभवों को सभी के साथ साझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *