Tue. Nov 12th, 2019

Ulhasnagar, Maharashtra

ग्लोबल सेफ्टी वीक के अन्तर्गत सप्ताह भर देश के कई हिस्सों में कार्यक्रम किए गए जिसके चलते महाराष्ट्र के उल्हासनगर में सभी ट्रांसपोर्ट और ट्रेवल, ट्रेफिक पुलिस व अन्य अधिकारियों के लिए शिव दर्शन धाम में कार्यक्रम रखा गया, संस्थान के यातायात एवं परिवहन प्रभाग के संयुक्त प्रयास से आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन डिप्टी कमिश्नर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्री ससाने, वरिष्ठ परिवहन पुलिस रोहिदास पवार, बीजेपी अध्यक्ष ठाणे डिस्ट्रिक महेश सुखरामाणी, संस्था के प्रभाग की उपाध्यक्षा बीके दिव्यप्रभा, उल्हासनगर सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके सोम द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।
ट्रेफिक कंट्रोल इज़ इक्वल टू थॉट कंट्रोल थीम पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसके साथ-साथ परिसर में सड़क दुर्घटनाओं एवं विचारों की घटनाओं की रोकथाम पर सुन्दर और आकर्षित प्रदर्शनी तैयार की गई थी जिसका कार्यक्रम में मौजूद प्रत्येक व्यक्ति ने अवलोकन किया और राजयोग मेडिटेशन कक्ष में कुछ क्षण व्यतीत कर कार्यक्रम का हिस्सा बनें इस प्रदर्शनी के माध्यम से दुर्घटनाओं के कारण एवं निवारणों पर सुन्दर चित्रण बखूबी दर्शाया गया।
इस अवसर पर आए हुए मुख्य महमानों ने सड़क दुर्घटनों को लेकर अपने विचार व्यक्त किए और संस्थान के ऐसों प्रयासों की सराहना की।
वहीं बीके दिव्यप्रभा ने नियमों पर चल अपनी यात्रा को सुखद बनाने की बात कही, इसके साथ ही बीके सोम ने भी अपने विचार रखे। इस कार्यक्रम के अंत में बच्चों द्वारा रोड सेफ्टी को लेकर कई रचनात्मक ड्रामा प्रस्तुत किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *