Wed. Oct 16th, 2019

Ulhasnagar, Maharashtra

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में ब्रह्माकुमारीज द्वारा टिटवाला में रिजेंसी सर्वम के मनोरम प्रांगण में एक नये केंद्र ‘पीस पैलेस’ का भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में एमपी कपिल पाटिल ने फोन के द्वारा अपनी शुभकामनाए दी, वहीं संस्था में महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश तथा तेलंगाना ज़ोन की निदेशिका बीके संतोष, उल्हासनगर सेवाकेंद्रों की प्रभारी बीके सोम, कल्याण के आयुक्त गोविंद फडके, क्लयाण की उपमहापौर अपेक्षा भोइर, उल्हासनगर की विधायक ज्योति कालानी, महापौर पंचम कालानी, रिजेंसी निर्माण के अध्यक्ष महेश अग्रवाल, गाडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरीलाल ने भी मुख्य रूप से शिरकत की।

इस भव्य पीस पैलेस का उद्घाटन विशिष्ठ अतिथियों की उपस्थिति में शिव ध्वज फेहेरारकर किया गया साथ ही इस उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम का विधिवत दीप प्रज्वलन कर एवं सांस्कृतिक संध्या में गायक बीके श्याम द्वारा मधुर गीतों की प्रस्तुति और नृत्य से शुभारम्भ किया गया। जिसके पश्च्यात बीके सदस्यों ने ओने विचार रखे।

इस मौके पर जहाँ अतिथियों का पुष्पगुच्छ एवं तिलक से स्वागत सत्कार किया गया वही आगे सभी महानुभावों ने अपनी शुभकामनाए व्यक्त करते हुए संस्थान के कार्यों की सराहना की।

कार्यक्रम के पूर्व सभी विशिष्ठ अतिथियों ने पुरे नवनिर्मित भवन का अवलोकन किया साथ ही संस्थान द्वारा की जा रही सेवाओं की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *