Sat. Oct 24th, 2020

Talk on the theme “Celebrating Life” at Santacruz in Mumbai

आज के जमाने में रिश्तों में घुलती कड़वाहट का मुख्य कारण है उम्मीद, आप कहेंगे की उम्मीद करना तो नैचुरल है अगर उम्मीद करना नैचुरल है तो दुखी होना भी नैचुरल है और जितनी आपकी उम्मीदें बड़ी होंगी दुख भी उतना ज़्यादा होगा। अगर आप अपने जीवन को खुशियों से भरपूर करने चाहते हैं तो उम्मीद की जगह, लोग जैसे हैं उन्हें वैसा स्वीकारना सीखें तो आपका जीवन आपके के लिए सेलिब्रेशन बन जायेगा। ऐसा कहना है विश्व विख्यात जीवन प्रबंधन विशेषज्ञ बीके शिवानी का
बीके शिवानी ने यह बात मुंबई के सांताक्रूज स्थित समृद्धि ग्रैंड बैंक्वेट हॉल में सेलिब्रेटिंग लाईफ विषय पर आयोजित कार्यक्रम में कहीं यह कार्यक्रम सांताक्रूज वेस्ट सेवाकेंद्र द्वारा आयोजित था जिसका लाभ लेने पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण पटेल, पूर्व मेयर अल्का खेलकर, रूपरंग डेकोरेटर्स के ओनर मिस्टर उमेश समेत 1600 से अधिक लोग पहुंचे थे।
कार्यक्रम की शुरूआत में सांताक्रूज सबज़ोन प्रभारी बीके मीरा ने सभी का स्वागत करते हुए प्रत्येक व्यक्ति के प्रति दिल में शुभभावना और शुभकामना रखने की बात कही और सांताक्रूज ईस्ट की प्रभारी बीके कमलेश ने कार्यक्रम का संचालन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *