Tue. Jul 23rd, 2019

सबसे बड़ी और अहम खबर से आज की बुलेटिन करते हुए सीधे चलते है मुम्बई जहां सायन किंग सर्किल स्टेशन से सायन हॉस्पिटल को जोड़ने वाला ओवरब्रिज अब.. राजयोगिनी दादी बृजइन्द्रा के नाम से जाना जाएगा। जी हां, सायन में इसके अधिकारिक कार्यक्रम का उद्घाटन कर दिया गया है। जहां उपस्थित शहर के प्रतिष्ठित नागरिकों एवं संस्थान के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा अनावरण कर इसकी औपचारिक शुरुआत की गई। देखिए इस पर हमारी संवाददाता बीके शिवांगी की रिपोर्ट…

राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी बृजइन्द्रा दादी जी ओवरब्रिज सायन सर्किल स्टेशन से सायन हॉस्पिटल को जोड़ता है, जिसके बन जाने से सायन हॉस्पिटल एरिया में लगने वाले जाम से लोगों को अब.. मुक्ति मिल गयी है। ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के इतिहास में यह पहली बार है जब ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के फाउडिंग सदस्यों में एक.. राजयोगिनी दादी बृजइन्द्रा द्वारा 60 के दशक में की गई ईश्वरीय सेवाओं की उपलब्ध्यिं को बृहन्मुम्बई महानगर पालिका ने सम्मानित किया है।… दादी बृजइन्द्रा का जीवन लोगों के लिए हमेशा प्रेरणास्त्रोत रहा है.. और इस पुल पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को प्रेरणा मिलेगी।

इस मौके को खास बनाने के लिए सेवाकेन्द्र पर एक समारोह भी आयोजित हुआ, जिसमें भाजपा के मुम्बई अध्यक्ष एडवोकेट आशीष शेलार ने ब्रह्माकुमारीज़ द्वारा की जा रही ईश्वरीय सेवाओं पर प्रकाश डाला.. वहीं संस्था में महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश एवं तेलंगाना ज़ोन की निदेशिका बीके संतोष ने नगर पालिका द्वारा की गई इस पहल को सराहा।

इस अवसर पर गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरिलाल ने दादी बृजइन्द्रा द्वारा मुम्बई में 30 सालों तक की गई सेवाओं का जिक्र किया, वहीं दादी जी के साथ के साकार अनुभवों को भी साझा किया।

कार्यक्रम में मुख्य रुप से मौजूद आशीष शेलार समेत विधायक कैप्टन तमिल सेलवन, बीजेपी के एक्ज़िक्यूटिव बॉडी के आयोजक सचिव सुनिल कर्जात्कर, बीजेपी महाराष्ट्र के उपाध्यक्ष प्रसाद लाड, बृहन्मुम्बई की म्यूनिसिपल कॉर्पोरटर.. राजश्री राजेश सिरवाडकर समेत अन्य अतिथियों को शॉल ओढ़ाकर बीके संतोष ने सम्मान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *