Tue. Oct 27th, 2020

“Shiva Kripa Bhawan” to be constructed for people at Mahudi in Gujarat

गुजरात में सुप्रसिद्ध जैनियों की नगरी में भी शिव की कृपा बरसेगी। जैनियों की तपस्या भूमि महुडी में नवनिर्मित ‘शिवकृपा भवन’ विश्व सेवा के लिए तैयार हो गया है जिसका उद्घाटन शिव शक्ति स्वरूपा गुजरात ज़ोन की निदेशिका बीके सरला, संस्थान के युवा प्रभाग की राष्ट्रीय संयोजिका और महादेव नगर सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके चंद्रिका ने शिवध्वज फहराकर और अनावरण कर किया।
इस मौके पर एक विशाल आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका शुभारंभ बीके सरला, बीके चंद्रिका, स्वामी विश्वानंद, गुजरात के पूर्व मंत्री ईश्वर सिंह चौधरी, सूर्या कंस्ट्रक्शन ग्रुप के ओनर सुरेश पटेल, पूर्व तालुका प्रमुख डॉ. भरत पटेल, श्री राम कॉटन मील के ओनर सोम पटेल, डिप्टी एसपी भरत पटेल, महुडी गांव की सरपंच संगीता राठोड, माउंट से आए शांतिवन प्रबंधक बीके भूपाल, महुडी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके मनीषा, समेत 40 विशेष अतिथियों ने दीप जलाकर किया।
आज व्यक्ति मंदिर, संत, महात्माओं के पास एक ही आश लेकर जाता है कि उस पर प्रभु की असीम अनुकम्पा की वर्षा हों जिससे उस पर तनाव और लाचारी जैसे छाए बादल हट सके लेकिन अब महुड़ी वासियों को भटकने की जरूरत नहीं है महुड़ी वासी इस नवनिर्मित शिवकृपा भवन में अगर आएगें तो निश्चित ही उन पर ईश्वरीय ज्ञान और राजयोग के माध्यम से परमात्मा शिव की कृपा बरसेगी और आध्यात्मिक ज्ञान में विशेष रूचि रखने वालो के लिए यह भवन उन्हें अपने पूर्णत्व की ओर ले जाने का मार्ग प्रशस्त करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *