Thu. Oct 29th, 2020

गुजरात के राजकोट में ईश्वरीय सेवाओं के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एवं नवनिर्मित भवन पावनधाम के शुभारम्भ पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रुप में राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पहुंचे।

राजकोट सबज़ोन प्रभारी बीके भारती, यूरोप एवं मिडिल ईस्ट की निदेशिका बीके जयंती समेत विदेश से आई बीके बहनों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हैप्पी विलेज रिट्रीट सेन्टर में नवनिर्मित मेडिटेशन कक्ष ‘पावन धाम‘ का उद्घाटन.. अनावरण कर गुब्बारे उड़ाए एवं वृक्षारोपण कर किया। जिसके पश्चात् सभी गणमान्य अतिथियों ने मेडिटेशन कक्ष में कुछ क्षण शांति में व्यतीत किए।

आगे विशाल मंच पर संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने स्वर्ण जयंती की सभी को शुभकामनाएं दी और ईश्वरीय मार्ग पर चलते हुए परमात्म प्यार का अनुभव करने की बात कही।

इस कार्यक्रम में विधायक धनसुख भाई भंडेरी तथा गोविंद भाई पटेल, राजकोट के आयुक्त मनोज अग्रवाल, कलेक्टर राहुल भाई गुप्ता, बीजेपी अध्यक्ष कमलेश भाई मिरानी, बीजेपी इंचार्ज नितिन भाई भारद्वाज तथा शहर के अन्य कई गणमान्य व्यक्तियों समेत संस्थान के हज़ारों सदस्य मुख्य रुप से मौजूद रहे। इस आयोजन समेत स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में कई स्टाल्स भी लगाए गए थे.. जिनका मुख्यमंत्री समेत अन्य लोगों ने अवलोकन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *