Mon. Oct 19th, 2020

Rajkot, Gujarat

मंदसौर के अलावा गुजरात के राजकोट में भी स्वास्थ संबंधित लाभ देने का प्रयास किया गया ये मौका था मेहुलनगर सेवाकेंद्र के वार्षिक उत्सव और राजकोट के गोल्डन जुबली समारोह का.. जब मेहुलनगर सेवाकेंद्र पर निःशुल्क सर्व रोग निदान कैंप का आयोजन कर सैकड़ों लोगों के स्वास्थ्य की न सिर्फ जांच की गई बल्कि उन्हें निःशुल्क दवाईंयां भी वितरित की गई।

इस निःशुल्क कैंप का उद्घाटन करने पहुंची डिप्टी मेयर अश्विन मोलिया ने कहा कि हम सभी को शारीरिक योग और राजयोग के अभ्यास द्वारा तन तथा मन को स्वस्थ बनाना चाहिए वहीं राजकोट सबजोन की संचालिका बीके भारती ने कहा कि भारत कर्म प्रधान देश है और हम सभी को श्रेष्ठ कर्म करना चाहिए जिसके लिए श्रेष्ठ संकल्प करना ज़रूरी है। इस दौरान फिज़िशियन डॉ मिलन घोणिया, डॉ. तुषार व्यास, डॉ. कश्यप, डॉ. हितेश पटेल, डॉ. महेश चावड़ा समेत अनेक चिकित्सकों ने लगभग 600 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की और उन्हें दवाईंया निःशुल्क उपलब्ध कराई।

शिविर के दौरान अतिथियों को बीके भारती ने राजकोट की गोल्डन जुबली के उपलक्ष्य में मोमेंटों भेंटकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सेवाकेंद्र प्रभारी बीके चेतना समेत कई विशिष्ट लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *