Fri. Oct 23rd, 2020

Pune, Maharashtra

पुण के पिसौली में स्थित ब्रह्माकुमारीज़ के जगदम्बा भवन मेडिटेशन एण्ड रिट्रीट सेन्टर ने अब… अपने परिसर में कॉर्पोरेट कार्यक्रमों का संचालन करना शुरु कर दिया है। जिसका आरम्भ इनोवेटिव वस्तुनिर्मान प्राईवेट लिमिटेड के कर्मचारियों के लिए कार्यक्रम आयोजित कर हुआ। इस अवसर पर कम्पनी के फाउण्डर तथा सी.ई.ओ प्रशांत ज़ावर समेत अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित हुए।

इस मौके पर कम्पनी ने अपना 8वां वार्षिकोत्सव भी जगदम्बा भवन के परिसर में मनाया, जहां प्रशिक्षण में बीके शीतल द्वारा स्वयं को समझने जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई, तो वहीं बीके शल्लू द्वारा राजयोग मेडिटशन, बीके सीए प्रफुल द्वारा स्वयं में आठ शक्तियों का विकास करना और बीके दशरथ द्वारा उन्नत कार्यों के लिए कर्मों का ज्ञान समझने आदि सत्र.. इस कार्यशाला में शामिल थे।

प्रशिक्षण के अंत में प्रशोनोत्तर सत्र आयोजित हुआ, जहां प्रतिभागियों ने ब्रह्माकुमारीज़ से संबंधित विभिन्न प्रश्न पूछे, जिसका उत्तर रिट्रीट सेन्टर की निदेशिका बीके सुनन्दा तथा बीके दशरथ द्वारा दिया गया।

इस दौरान कार्यक्रम से प्रभावित होकर कई प्रतिभागियों ने 7 दिवसीय राजयोगा कोर्स करने की भी इच्छा ज़ाहिर की। कार्यक्रम में कम्पनी के सैकड़ों कर्मचारियों की मुख्य सहभागिता रही।Pun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *