Tue. Oct 27th, 2020

Program “Stress-Free Lifestyle” in Navi Mumbai

नवी मुंबई के सिडको एक्सबिशन सेंटर पर तनावमुक्त जीवनशैली विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जीवन प्रबंधन विशेषज्ञ बीके शिवानी मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित रहीं।
आज व्यक्ति तनाव के कारण बहुत ही परेशान है, और व्यक्ति इस तनाव से मुक्त होकर खुशनुमा जीवन व्यतीत करना चाहता है, लेकिन व्यक्ति तनाव के असल कारणों से अनभिज्ञ हैं, लोगो को इसी तनाव के कारणों से और उसके निवारण से रूबरू कराने के बीके शिवानी ने कहा की व्यक्ति का व्यवाहर और परिस्थितियां हमारे अनुसार नहीं होंगी, ऐसे में हमें अपना ध्यान उनसे हटाकर अपने मन की स्थिति पर रखना चाहिए…….और मन की स्थिति को उपराम व एकरस बनाने में अध्यात्मिक ज्ञान व राजयोग मेडिटेशन बहुत ही मद्दगार है।
कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक मंदा ताई म्हात्रे, सेंट मेरी चर्च के फादर अब्राहम जोशफ, सीआरपीएफ के डीआईजी आर.एस. रौतेला, याक मरीन ऐकेडमी के अध्यक्ष डी.एस. यादव, नवी मुंबई कोर्ट की सेशन जज वैशाली हंग्रेकर, आइएस सुनील चैहान, पनवेल की महापौर, सभापति तथा अनेक नगरसेवक और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।
शुभारंभ के पश्चात अतिथियों ने संस्थान द्वारा की जा रही सेवाओं की सराहना की साथ ही खुश रहने के लिए राजयोग को जीवनशैली में शामिल करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *