Sat. Oct 24th, 2020

महाराष्ट्र के नागुपर स्थित वनामती हॉल में 13वें ऊर्जा सरंक्षण और प्रबंधन पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें ऊर्जा के कुशल उपयोग, घर ऊर्जा प्रबंधन, ऊर्जा संरक्षण के लिए राज्य-स्तरीय जागरूकता अभियान के तहत ब्रह्माकुमारीज़ के लातूर सेवाकेंद्र को बीके एनकॉन परियोजना की योग्यता के प्रमाण पत्र में चुना गया।
समारोह में महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, विधायक सुधाकर कोहली, महानिदेशक अभय बाकरे, कांतिलाल उमाप समेत विशिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में ब्रह्माकुमारीज़ के लातूर सेवाकेन्द्र की प्रभारी बीके नंदा, बीके पुण्या, एनकोन प्रोजेक्ट के ऊर्जा लेखा परीक्षक बीके केदार और नागपुर वसंत नगर सेवाकेंद्र से बीके प्रेमप्रकाश को पुरस्कार से नवाज़ा गया। वर्तमान में ऊर्जा संरक्षण के क्षेत्र में संगठनों, दवाओं और भोजन समेत सामान्य क्षेत्र में व्यक्तियों, स्कूली छात्रों आदि के लिए अच्छा काम करने वाले संगठनों को यह पुरस्कार प्रदान किया जाता है इस वर्ष ब्रह्माकुमारीज़ को यह सम्मान प्राप्त हुआ।
आपको बता दे.. यह कार्यक्रम केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ था जहां उन्होंने ऊर्जा के क्षेत्र में किए जा रहे सराहनीय कार्यों के लिए मौजूद सभी लोगों की सराहना भी की, वहीं अन्य मौजूद विशिष्ट अतिथियों ने संस्थान के प्रयासों को लाभादायी बताते हुए अपने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *