Tue. Oct 27th, 2020

My India Golden India campaign

अहमदाबाद के नारायणपुरा में मेरा भारतस्वर्णिम भारत अभियान के तहत स्थानीय स्कूल एवं वृद्धाआश्रम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अतिथियों ने जीवन में आवश्यक नैतिक मूल्यों की धारणा के लिये राजयोग सीखने की सलाह दी और आध्यात्मिक ज्ञान द्वारा पुनः स्वर्णिम भारत की स्थापना का आह्वान किया।

सोने की चिड़िया कहे जाने वाले भारत देश को पुनः स्वर्णिम भारत बनाने के लिए मूल्यनिष्ठ प्रदर्शनी से तैयार की गयी इस बस द्वारा स्कूली बच्चों और वृद्धाआश्रम के सदस्यों को नशामुक्ति स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूक किया साथ ही राजयोग द्वारा मन को स्वच्छ सशक्त बनाने अपील की।

ऐसे ही यह अभियान नवरंगपुरा पहॅुचा जहॉ .जी स्कूल, एच.एल. कामर्स कालेज, एल.डी. आर्ट कालेज एवं एम. जी. साइंस कालेज एवं जूलाजी जीयू समेत अन्य स्कूलों में बीके सदस्यों ने बच्चों को संबोधित करते हुये भौतिक शिक्षा के साथसाथ नैतिक मूल्यों की शिक्षा का लेने का भी आह्वान किया तथा भारत को फिर से स्वच्छ स्वर्णिम बनाने की प्रतिज्ञा कराई।

इन आयोजनो के दौरान वक्ताओं ने लोगो को सकारात्मकता, स्वच्छता और राजयोग का महत्व बतातें हुए उसे दिनचर्या में शामिल करने की अपील की जिसे युवाओं बडे उमंग उत्साह अपनाने की प्रतिज्ञा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *