Mumbai, Maharashtra

पुलवामा में हुए आतंकी के बाद.. देश के हर हिस्से में लोग शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे है, जिनमें ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के अनेक सेवाकेन्द्रों पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है, जिसकी लगातार हम आपको खबर भी दिख रहे है। इसी दौरान मुम्बई में भी बोरीवली, मलाड तथा सांताक्रूज में श्रद्धांजलि सभा आयोजित हुई। जहां शहर के कई गणमान्य नागरिकों समेत संस्थान के वरिष्ठ सदस्यों ने वीर जवानों की आत्म शांति की प्रार्थना की।
बोरीवली सेवाकेन्द्र द्वारा कांदिवली के पोईसर जिमखाना में सम्मानपूर्ण श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखा गया, जिसमें 1000 से ज़्यादा बीके सदस्यों ने एकत्रित हो जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी, वहीं सांसद गोपाल शेट्टी तथा बोरीवली सबज़ोन प्रभारी बीके दिव्यप्रभा ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर कैंडल जलाकर सभी ने कुछ क्षण मौन में रह राजयोग ध्यान किया।
मलाड वेस्ट नाडियाडवाला में शिवसेना द्वारा हार्दिक श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें ब्रह्माकुमारीज़ को विशेष रुप से आमंत्रित किया गया, इस गम के मौके पर शिवसेना प्रमुख अशोक पटेल, मलाड फायर ब्रिगेड मार्शल आत्मा राम मिश्रा, मलाड सेवाकेन्द्रों की प्रभारी बीके कुंती समेत अन्य कई विशिष्ट लोग मुख्य रुप से मौजूद थे।
आगे मलाड ईस्ट में रेलवे ब्रिज के पास पुलवामा में हुए आतंकी हमले के शहीद जवानों के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्रित हुए, जहां मलाड सेवाकेन्द्रों की प्रभारी बीके कुंती तथा अन्य मौजूद सभी लोगों ने जवानों की शहादत में मोमबत्ती जलाई।
सांताक्रुज वेस्ट में स्वामी मुक्तानंद पार्क में ब्रह्माकुमारीज़ ने कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें वार्ड न. 97 की पार्षद हेतल गाला, सांताक्रुज सबज़ोन प्रभारी बीके मीरा समेत अन्य उपस्थित अतिथियों.. आतंकी हमले के शहीद जवानों की आत्म शांति की प्रार्थना की और उनकी याद में अपने विचार व्यक्त किए।

GWS Peace News

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *