Sun. Aug 25th, 2019

नवीं मुम्बई के वाशी में सिडको प्रदर्शन केन्द्र में बो.ओ.सी.आई यानी भारत के बस और कार ऑपरेटर्स परिसंघ द्वारा त्रिदिवसीय इंडिया इंटरनेशनल बस एंड कार ट्रैवल शो- प्रवास 2019 एक्सपो का आयोजन किया गया था। जिसमें मुम्बई समेत देश के बड़ी संख्या में बुद्धिजीवी शामिल हुए। इसमें ब्रह्माकुमारीज़ को विशेष आमंत्रित किया गया था। इस अवसर पर संस्था के यातायात एवं परिवहन प्रभाग की राष्ट्रीय संयोजिका बीके कुंती, वाशी सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके बीके शीला ने केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर ईश्वरीय सौगात भेंट की।
आगे राज्य के परिवहन मंत्री दिवाकर रावते, शिव सेना यूथ विंग में युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे, बी.ओ.सी.आई के अध्यक्ष तथा प्रसन्ना समूह के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रसन्ना पटवर्धन से भी मुलाकात कर सितम्बर में मुख्यालय में आयोजित होने वाले गति सुरक्षा आध्यात्मिकता विषय पर यातायात एवं परिवहन प्रभाग के सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया।
एक्सपो में आयोजित पुरस्कार समारोह में बीके कुंती ने सम्बोधित किया और ब्रह्माकुमारीज़ तथा परिवहन प्रभाग द्वारा यातायात के क्षेत्र में की जा रही सेवाओं के बारे में बताया। इसी तरह एक्सपो के प्रतिभागियों के लिए सेमिनार हॉल में पैरलल सत्र में बीके सुवास ने तनाव प्रबंधन विषय पर अपना वक्तव्य दिया, वहीं प्रश्नोत्तर सत्र में बीके कुंती ने अपनी त्वरित और संतोषजनक प्रतिक्रियाओं से दर्शकों को आश्वस्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *