Sat. Oct 24th, 2020

Mega Program on Inauguration Ceremony of Jagdamba Bhavan in Pune

बुलेटिन की शुरूआत करते हैं आईटी शहर पुणे के पिसोली से जहां पर ब्रहाकुमारीज के नवनिर्मित विशाल जगदंबा भवन के हॉल के उद्घाटन अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ संस्था प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी, महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना जोन की निदेशिका बी.के. संतोष, यूरोप और मिडिलइस्ट की निदेशिका बी.के. जयंति, संस्था के सूचना एवं जनसम्पर्क निदेशक बी.के. करूणा, गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक और जगदम्बा भवन प्रोजेक्ट के मैनेजर बी.के. हरिलाल समेत अनेक सदस्यों ने कैंडल लाइटिंग कर किया।
कार्यक्रम की शुरूआत में कोलकाता के बांगुर एवेन्यू सेवाकेंद्र की वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका बी.के. अस्मिता ने मधुर गीतों से परमात्म स्मृति दिलाई।
द स्प्रिट ऑफ हैप्पीनेस विषय पर शहर के प्रतिष्ठित लोगों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम में राजयोगिनी दादी जानकी जी ने कहा कि शांति हैं तो प्रेम है वहीं बी.के. संतोष ने कहा कि जब हम कर्मों को श्रेष्ठ बनाने की विधि जान जाते हैं तो हमें दुख और अशांति से मुक्ति मिलती है।
इसके साथ ही अन्य पदाधिकारियेां ने भवन द्वारा पूरे विश्व में सेवाओं का विस्तार होने की शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर महाराष्ट्र भूषण से सम्मानित मराठी साहित्यकार बाबा साहेब पुरंदरे ने दादी जी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया व दादी जी ने भी उन्हें शॉल ओढ़ाकर ईश्वरीय सौगात भेंट की। वहीं डॉ चंद्रकांत दवे, सामाजिक कार्यकर्ता सिंधुताई सबकाल समेत अनेक प्रतिष्ठित लोगों ने दादी जी के सानिध्य से मिल रही प्रेरणा का ज़िक्र किया।
अंत में जगदंबा भवन मेडिटेशन रिट्रीट सेंटर के निर्माण में जिन लोगों ने भी अपना सहयोग दिया था राजयोगिनी दादी जानकी ने उन्हें ईश्वरीय सौगात देते हुए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *