Thu. Oct 29th, 2020

Maharashtra

अब ले चलते हैं आपको महाराष्ट्र के अहमदनगर जहा पूरे नगर में शांति लाने के उद्देश्य से सामूहिक मेडीटेशन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया, यह आयोजन ब्रह्माकुमारीज के सांईबन गीतापाठशाला की संचालिका एवं मास मेडीटेशन फॉर पीस एंड हार्मनी कार्यक्रम की कॉर्डिनेटर बीके डॉ. सुधा कांकरिया के प्रयास से शुरू किया गया जिसमें पतंजलि योगपीठ, आर्ट ऑफ़ लिविंग, योग विद्याधाम, हास्य क्लब, रोटरी क्लब, लायंस क्लब एवं इनरव्हील क्लब समेत वनिता महिला मंडल ने बड़े ही रूचि से सहभागिता की और चारों ओर शांति के वाइब्रेशन फैलाने में सहयागी बने हैं।
इस सामूहिक मेडीटेशन का शुभारंभ स्थानीय सेवाकेंद्र से हुआ जिसमें सेवाकेंद्र प्रभारी बीके राजराजेश्वरी ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुये कहा कि आज इतना बड़ा समूह एक साथ मिलकर शांति के प्रकम्पन विश्व में फैला रहा है, वहीं बीके डॉ. सुधा कांकरिया ने कहा कि यह संकल्प परमपिता परमात्मा शिव द्वारा दिया गया है जिसे पूरा करने की शक्ति भी वही दे रहे हैं।
आपको बता दे विश्व में शांति, शक्ति व प्रेम के प्रकम्पन फैलाने का महान कार्य अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस अर्थात इक्कीस जून तक चलेगा जिसमें ब्रह्माकुमारीज सेवाकेंद्र से जुड़े बीके सदस्यों समेत अन्य समाज सेवी संस्थाओं के लोग अलग – अलग स्थानों पर योग, ध्यान एवं राजयोग का अभ्यास करेगें।
इस अवसर पर पंतजलि योगपीठ से अविनाश ठोकल, आर्ट ऑफ़ लिविंग से राजेंद्र पाचे, हास्य क्लब से चंद्रभान भंडारी, सांईबन गीतापाठशाला से डॉ. प्रकाश कांकरिया, इनरव्हील क्लब से मधुवाला चोरडिया समेत 250 लोगों ने परमात्मा की याद में बैठ शांति, प्रेम, सामंजस्य एवं एकता के वाइब्रेशन फैलाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *