Sat. Oct 24th, 2020

Maharashtra

महाराष्ट् में ठाणे के जिला परिषद में समाज कल्याण विभाग द्वारा व्यसनमुक्ति विरोधी सप्ताह के तहत व्यसनमुक्ति सेवा से स्वच्छ भारत का निर्माण और युवा जागृति विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें ब्रह्माकुमारीज को आमंत्रित किया गया। इस मौके पर मुंबई के भिवंडी सेवाकेंद्र प्रभारी बीके शिल्पा, समाज कल्याण विभाग के एडिशनल सीईओ दीलिप देशमुख, जिला समाज कल्याण अधिकारी योगेश पाटिल, साइकेट्रिस्ट एण्ड मैनेजमेंट ट्रेनर डॉ दीपक राठौड, समाजसेवी रघुनाथ बापू देशमुख, पुलिस इंस्पेक्टर श्याम गायकवाड मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

सभी को संबोधित करते हुए बीके शिल्पा ने बताया कि कैसे ब्रह्माकुमारीज संस्था लोगों को व्यसनमुक्त और तनावमुक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इसके साथ ही राजयोग द्वारा सर्वशक्तिमान परमात्मा से शक्ति लेकर व्यसनमुक्त बनने का आहवान किया। वहीं व्यसनमुक्ति पर आधारित नाटक और जिन लोगों ने ईश्वरीय मार्ग अपनाकर व्यसनों से मुक्ति पाई है उनके अनुभव वीडियो के माध्यम से दिखाए गए।

अंत में अतिथियों ने संस्थान के सदस्यों को आभार माना और भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करते रहने की इच्छा जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *