Fri. Oct 23rd, 2020

Inaugurated new service center at Virar Global City Township

मुम्बई के वसई में ईश्वरीय सेवाओं के विस्तार के लिए नए सेवाकेन्द्र के उद्घाटन अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें संस्थान के वरिष्ठ सदस्यों तथा अतिथियों ने शिरकत की।

विरार ग्लोबल सीटी टाउनशिप ब्रह्माकुमार और ब्रह्माकुमारीयों के प्रसन्न चेहरों से चेतन हो उठा,वसई तालुका में एक नए सेवा स्थान के उद्घाटन का इस अवसर पर जहां नज़र जाए वहां सभी के खुशियों से भरे चेहरे चमक रहे थे। लेझिम और पारंपरिक रीति से कलशधारी माताओं तथा कन्याओं ने शानदार प्रस्तुतियां से अतिथियों का स्वागत किया।

कार्यक्रम में एकता होम्स प्राईवेट लिमिटेड के अशोक मोनानी, बोरीवली सबज़ोन प्रभारी बीके दिव्यप्रभा, स्थानीय सेवाकेन्द्र प्रभारी बीके प्रफुल्ला ने विधिवत सेवाकेन्द्र का शुभारम्भ किया।

टाउनशिप प्रोजेक्ट के निर्माता अशोक मोनानी ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतिवर्ष जहाँ नए प्रोजेक्ट्स बनेंगे वहाँ लोगों तक ईश्वरीय ज्ञान को पहुँचाने के लिए कम से कम से दो सेवाकेन्द्रों का निर्माण किया जाएगा ताकि अनेकानेक आत्माएं इसका लाभ ले सकें। वहीं बीके बहनों ने सभी को बधाई दी और कहा कि भगवान की सेवा में अपना सबकुछ समर्पण करना ही सम्पूर्ण समर्पण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *