Wed. Oct 16th, 2019

Gujarat

राष्ट्रीय खेल दिवस पर गुजरात में वडोदरा के अटलादरा सेवाकेंद्र द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। संस्था के स्पोट्स विंग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर नयन मोंगिया, पीईएफआई के प्रेसिडेंट डॉ निलीमा सोमपुरा, फार्मूला 1 की कार रेसर मीरा एरडा, गुजरात पब्लिक स्कूल की प्राचार्या बीना, सेवाकेंद्र प्रभारी बीके अरूणा, स्पोर्टस विंग के मुख्यालय संयोजक बीके जगबीर ने कैंडल लाइटिंग कर किया।

सभा को संबोधित करते हुए नयन मोंगिया ने कहा कि खेल जगत में मेडिटेशन और आध्यात्मिकता की बहुत ज्यादा जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने विजु़लाइजेशन पावर को यूज़ करने का भी आहवान किया व संस्थान का आभार मानते हुए कहा कि यह एकमात्र ऐसी संस्था है जो खेल जगत में एक्टिव रहकर बहुत अच्छी सेवाएं दे रही है।

माउंट आबू से आए बीके जगबीर ने माइंड पावर को बढ़ाने की युक्ति बताई और इंपैक्ट आफ राजयोग इन स्पोर्ट्स विषय पर पूरा सेशन लिया और डॉ नीलिमा सोमपुरा ने बताया कि अपने बैडमिंटन के फाइनल्स में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए वह भी राजयोग मेडिटेशन का प्रयोग करती थीं क्योंकि मेडिटेशन से मानसिक शक्ति बढ़ती है।

अंत में सेवाकेंद्र प्रभारी बीके अरूणा और बीके पूनम से सभी को शुभकामनाएं देते हुए ईश्वरीय सौगात भेंट की व सम्माननीय अतिथियों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *