Mon. Oct 19th, 2020

Discussion to complete the ongoing construction of Jagdamba Bhawan as soon

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान की प्रथम मुख्य प्रशासिका मां जगदम्बा सरस्वती की स्मृति में पुणे में निर्माणाधीन जगदम्बा भवन का अवलोकन करने संस्थान में यूरोप और मीडिलईस्ट की निदेशिका बीके जयंति, लेस्टर सेवाकेंद्र की संयोजिका बीके इंदू, गॉडलीवुड स्टूडियों के कार्यकारी निदेशक बीके हरिलाल पहुंचे……..इस दौरान मीरा सोसाइटी सबज़ोन प्रभारी बीके सुनन्दा, बिल्डर बीके बालन, बीके उर्मिला, बीके दशरथ समेत पूणे के वरिष्ठ बीके सदस्य मौजूद थे।
जगदम्बा भवन को जल्दी से पूरा करने के लिए विस्तार से चर्चा की गयी। लोगों को यह संकल्प दिलाया गया कि सभी मिलकर कार्य करें तो जल्दी यह भवन निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा । बीके जयंति ने इस दौरान सभी सहयोगियों का उमंग उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि भविष्य में यह स्थान हताश, परेशान, और दुखी लोगो के लिए पीस हाउस का कार्य करेगा।
कार्यक्रम के एक दिन पूर्व संस्थान के वरिष्ठ राजयोगी बीके सूरज ने भी दौरा किया था, उन्होंने तेजी से तैयार होते भवन को देखकर कहा कि बहुत जल्द यहां से सत्य ज्ञान का प्रकाश सारे संसार में फैले हुए अंधकार को समाप्त करने का कार्य करेगा। ज्ञात हो कि यह भवन गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरीलाल के निर्देशन में हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *