Sat. Oct 24th, 2020

Dadi Janki surveyed under construction Jagdamba Bhawan

ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान की प्रथम मुख्य प्रशासिका मातेश्वरी जगदम्बा सरस्वती की पावन स्मृति में पुणे में 2 एकड़ जमीन में बन रहे ‘जगदंबा भवन’ का जायजा लेने स्वयं संस्था प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी जी पहुंची दादी जानकी का भी यह ड्रीम प्रोजेक्ट है. जो गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरीलाल के निर्देशन में अब पूरा होता दिख रहा है।
कालेजों और विश्वविद्यालयों का हब कहलाने वाला पुणे शहर जहां देश विदेश से उच्च शिक्षा लेने लोग आते है लेकिन अब उन्हें जीवन में मूल्यों की भी शिक्षा सहज ही मिल सकेगी। इसके लिए स्वयं ब्रह्माकुमारीज संस्था की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी जानकी के प्रबल संकल्पों से जगदम्बा भवन का निर्माण हो रहा है। ब्रह्माकुमारीज संस्था की प्रथम मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी जगदम्बा सरस्वती की स्मृति में बनाया जा रहा है। इस भवन में Spritiual Art Gallery, 3D Virtual Reality Dome, Big Meditation Room, Water Harvest Project प्रमुख है जिसकी जानकारी दादी जी को बीके हरिलाल, बिल्डर बालन और साइट मैनेजर दत्ता जाम्बले ने दी निर्माण कार्य देखने के दौरान दादी बेहद खुश हुई और अपने आर्शीवचनों से सभी का उमंग उत्साह बढ़ाया।
शुभकामनाओं के इसी क्रम में गॉडलीवुड स्टूडियो के कार्यकारी निदेशक बीके हरिलाल और बीके हंसा ने मौजूद लोगो को बधाई देते हुए कहा कि पुणे वासियों का बहुत बड़ा भाग्य है जो मम्मा की पालना मिली, और 16 वर्ष तक दादी जानकी की भी पालना मिली
इस दौरान पुणे के मीरा सोसाईटी की सेवाकेंद्र प्रभारी बीके सुनन्दा , जीपीओ की बीके उर्मिला और क्वाटर गेट की बीके पारू समेत भवन के बिल्डर बालन, साइट मैनेजर जांबले, आर्किटेक्चर सतीश जोशी, कान्ट्रेक्टर नंदू पटले, शोभा भोपटकर समेत संस्था के कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *